तेज रफ्तार बाइक की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत, बीमार पत्नी के लिए अंडा खरीदने बाजार गया था मुन्ना

तेज रफ्तार बाइक की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत, बीमार पत्नी के लिए अंडा खरीदने बाजार गया था मुन्ना

PATNA: बिहार में रफ्तार का कहर जारी है। रोहतास में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी है जबकि पटना के खुशरूपुर में तेज रफ्तार से आ रही बाइक की ठोकर से 45 वर्षीय व्यक्ति की जान चली गयी है। घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।  


पटना के खुसरूपुर की करते हैं जहां कुर्था प्राथमिक विद्यालय के पास तेज रफ्तार से आ रही एक बाइक ने एक व्यक्ति को ठोकर मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी। मृतक की पहचान पुनपुन थाना क्षेत्र के वाजिदपुर निवासी गन्नौर मांझी के 45 वर्षीय पुत्र मुन्ना मांझी के रूप में हुई है जो घर से अंडा खरीदने के लिए बाजार के लिए निकला था। मुन्ना कुर्त्था के पास एक ईंट भट्ठे पर काम करता था। 


बताया जाता है कि मुन्ना की पत्नी बीमार है इसलिए उसके लिए बाजार से अंडा लाने जा रहा था तभी रोड पार करने के दौरान एक तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने उसे ठोकर मार दी। ठोकर लगने के बाद मुन्ना काफी दूर जा गिरा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बाइक सवार को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। 


मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को कब्जे में लिया और मुन्ना को प्राथमिक उपचार के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया। पीएमसीएच ले जाने के दौरान मुन्ना की मौत हो गयी। घर पर बीमार पत्नी पति के लौटने का इंतजार कर रही थी जब उसे इस घटना की जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। 


वही दूसरी घटना रोहतास जिले से है। जहां कछवा थाना क्षेत्र के इब्राहिम पुल के पास एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान मोहम्मद अंसारी के रूप में हुई है जो कछवा गांव का रहने वाला था। बताया जाता है कि वह पैदल सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। सूचना पर कछवा ओपी थाना की पुलिस इब्राहिम पुल के पास पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल लाया। मृतक महमूद अंसारी कछवा गांव के रहने वाले मुस्तकीम अंसारी के पुत्र थे। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। 

खुशरूपुर से कौशल कुमार सिंह और सासाराम से रंजन की रिपोर्ट...