बिहार में बदमाशों की दबंगई : घर से बुलाकर वार्ड सदस्य के पति को पीट-पीटकर मार डाला : आपसी विवाद में हत्या की आशंका

बिहार में बदमाशों की दबंगई : घर से बुलाकर वार्ड सदस्य के पति को पीट-पीटकर मार डाला : आपसी विवाद में हत्या की आशंका

BEGUSARAI : बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला बेगूसराय से सामने आया है, जहां दबंगों ने घर से बुलाकार एक वार्ड सदस्य के पति की पीट-पीटकर जान ले ली। हत्या की इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना नावकोठी थानाक्षेत्र के समसा गांव की है।


मृतक की पहचान समसा गांव निवासी रतन चौधरी के रूप में हुई है। मृतक रतन चौधरी की पत्नी समसा पंचायत के वार्ड नंबर- 3 की वार्ड सदस्य हैं। परिजनों ने बताया कि सोमवार की देर शाम गांव के ही कुछ दबंग रतन चौधरी को घर से बुलाकर ले गए और लाठी-डंटे से पीट-पीटकर उसे अधमरा कर दिया। उसके बाद बेहोशी की हालत में सुनसान जगह पर फेंक दिया।


ग्रामीणों ने जब रतन चौधरी को बेसुध हालत में देखा तो इसकी जानकारी उसके परिजनों को दी। आनन-फानन में परिजन मौके पर पहुंचे और घायल रतन को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने वार्ड सदस्य के पति को मृत घोषित कर दिया। 


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन मे जुट गई है। घटना के संबंध में नावकोठी थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक की पत्नी के आवेदन पर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। इसमें दो नामजद समेत दो अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।