बिहार में कोरोना के 11 नये मामले आए सामने, मरीजों की संख्या 707 पहुंची

बिहार में कोरोना के 11 नये मामले आए सामने, मरीजों की संख्या 707 पहुंची

PATNA : अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है। बिहार में कोरोना मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। कोरोना मरीजों का संख्या 707 पहुंच चुकी है। 11नये मरीज मिले हैं। 


खगड़िया, बेगूसराय और बांका जिले से नये मामले सामने आए हैं। खगड़िया के चौथम से पांच कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। वहीं बेगूसराय के बरौनी से दो और चौथम और नवाकोठी से एक-एक मामले सामने आये हैं। वहीं बांका जिले के सिघिंया और शंभूगंज से एक-एक मामला सामने आया है।


पाये गये सभी नये मामले पुरूषों में पाए गये हैं। खगड़िया के चौथम से 31,32,33, 42 और 23 साल के मरीज मिले हैं। वहीं बेगूसराय के बरौनी से 17 साल का युवक और 53 साल का व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गये हैं। वहीं जिले के नवां कोठी में 25 साल और बखरी में 28 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं। वहीं बांका जिले में 40 और 45 साल का शख्स कोरोना प़ॉजिटिव पाया गया है।


बिहार में कल रविवार को कोरोना संक्रमण के नए मामलों ने सभी पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए।  एक दिन में रविवार को 85 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि की गयी। वहीं देर रात सूबे में एक साथ कोरोना के 23 नए मरीजों की पुष्टि हुई थी। इनमें से ज्यादातर मामले मुंगेर और नालंदा से हैं जबकि खगड़िया से एक मामला सामने आया था। कल रविवार को बिहार में मरीजों का आंकड़ा 696 पहुंच गया था। 


देर रात कोरोना संक्रमण के जो नए मामले सामने आए 23 नए मरीजों में केवल एक महिला और बाकी 22 पुरुष मरीज मिले।11 नालंदा से हैं जबकि 11 अन्य मुंगेर जिले से मरीज सामने आए।  नालंदा जिले के चंडी से 4 मामले सामने आए जबकि मुर्गियाचक से 5 केस सामने आए हैं। नालंदा के महकर से एक कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है जबकि कोरोना से एक अन्य मरीज पॉजिटिव पाया गया है.


मुंगेर के नए इलाके टीकारामपुर में कोरोना का जबरदस्त संक्रमण फैला है। यहां अब तक 8 नए केस सामने आ चुके हैं जबकि मुंगेर के जमालपुर से एक जगदीश टोला से दो कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। 23 में से एक केस खगड़िया के चौथम स्थित मलपा से सामने आया है। यहां 21 साल के एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। कोरोना पॉजिटिव के नए मामलों में एकमात्र महिला नालंदा के चंडी से है।  यहां 10 साल की एक बच्ची को पॉजिटिव पाया गया है।