बिहार में बीजेपी नेता के घर बड़ी डकैती, हथियार दिखाकर 10 लाख की संपत्ति लूट ले गए बदमाश

बिहार में बीजेपी नेता के घर बड़ी डकैती, हथियार दिखाकर 10 लाख की संपत्ति लूट ले गए बदमाश

SITAMARHI: खबर सीतामढ़ी से आ रही है, जहां बदमाशों ने बीजेपी नेता के घर डकैती की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। शुक्रवार की देर रात घर में घुसे नकाबपोश डकैतों ने पहले तो घर के सदस्यों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया और उसके बाद घर में रखे कैश समेत करीब 10 लाख की संपत्ति लेकर फरार हो गए। इस घटना के बाद इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया है। घटना बाजपट्टी थाना क्षेत्र के रसलपुर की है।


डकैती की यह बड़ी वारदात बीजेपी नेता नेता सुनील सिंह उर्फ मुन्ना सिंह के घर हुई है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की देर रात करीब दो बजे आठ से दस की संख्या में नकाबपोश डकैत बीजेपी नेता के घर में घुस गए और परिवार के लोगों को गन प्वाइंट पर लेकर घर में जमकर लूटपाट की। दहशत फैलाने के लिए डकैतों ने इस दौरान फायरिंग भी की। करीब एक घंटे तक डकैत तांडव मचाते रहे। विरोध करने पर बीजेपी नेता और उनकी पत्नी के साथ मारपीट भी की।


लूटपाट के बाद डकैत पश्चिम दिशा की ओर भाग गए। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी है। पीड़ित परिवार के बयान पर पुलिस डकैतों के गिरोह का पता लगाने की कोशिश में जुट गई है। पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है। डकैती की इस बड़ी वारदात से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है।