BJP जिलाध्यक्ष ने खोली नीतीश सरकार की पोल, बोले- अस्पताल में कोई सुविधा नहीं है, देखिए वीडियो

BJP जिलाध्यक्ष ने खोली नीतीश सरकार की पोल, बोले- अस्पताल में कोई सुविधा नहीं है, देखिए वीडियो

ARWAL : कोरोना वायरस से देश भर में कोहराम मचा हुआ है. अप्रैल महीने की शुरुआत के साथ ही हजारों नए मरीज सामने आ चुके हैं. जिसके कारण यह आंकड़ा अब तेजी से बढ़ते हुए 3 हजार के पार जा चुका है. बिहार में भी अब धीरे-धीरे मरीज सामने आ रहे हैं. वहीं दूसरी ओर बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था की बिगड़ी स्थिति पर कई लोग सवाल खड़ा कर रहे हैं. एक तरह आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार की व्यवस्था पर सवाल खड़ा किये. तो उनके सवालों को बीजेपी नेता ने भी बल दिया. अरवल जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष अजय पासवान ने एक वीडियो जारी कर स्वास्थ्य व्यवस्था के बारे में पोल खोल कर रख दिया है.


भाजपा जिलाध्यक्ष अजय पासवान ने एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि अरवल एक देहाती इलाका है. यहां की स्वास्थ्य व्यवस्था ठीक नहीं है. यहां के अस्पतालों में पूरी व्यवस्था भी उपलब्ध नहीं है. हमारे जिले में क्या व्यवस्था है, ये सभी लोग देख रहे हैं. अरवल जिले में मास्क और सेनेटाइजर नहीं है. उन्होंने बताया कि अगर किसी भी तरह की लापरवाही हुई तो हमलोगों के बीच में एक बढ़त बड़ी महामारी की स्थिति आ सकती है.


उन्होंने लोगों से बेवजह बाहर नहीं निकलने की अपील की. उन्होंने बताया कि जब कोई अतिआवश्यक काम हो, तभी कोई व्यक्ति घर से बाहर निकले. भाजपा जिलाध्यक्ष ने पीएम के आह्वान पर 5 अप्रैल को लोगों से रात 9 बजे 9 मिनट तक मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल की फ़्लैश लाइट को जलाने की अपील की.




बिहार सरकार की ओर से केंद्र सरकार से मदद की मांग की गई थी. बिहार में 5 लाख PPE किट की मांग की थी. जिसके मुकाबले केवल 4000 ही उसमें से मुहैया कराया गया. इसके अलावे 10 लाख  N95 मास्क की मांग की गई थी. जिसमें से मात्र 50 हजार ही उपलब्ध कराये गए हैं. 10 लाख प्लाई मास्क के की मांग की थी. जिसके एवज में केवल एक लाख ही प्लाई मास्क बिहार को मिला है. इसके अलावा 10 हजार आरएनए एक्सट्रैक्शन किट की भी मांग की गई थी. जिसमें से मात्र ढाई सौ ही किट उपलब्ध कराया गया है.