बिहार: भूमि विवाद में पड़ोसी ने हवलदार पर चाकू से किए कई वार, हालत गंभीर

बिहार: भूमि विवाद में पड़ोसी ने हवलदार पर चाकू से किए कई वार, हालत गंभीर

CHHAPRA: इस वक्त खबर बिहार के छपरा से आ रही है जहां जिला स्थित भगवान बाजार थाना क्षेत्र के बरहमपुर मोहल्ले में भूमि विवाद को लेकर मधुबनी में कार्यरत हवलदार अजीत राय को चाकू घोंप कर घायल कर दिया गया. जिसके बाद गंभीर अवस्था में हवलदार को जिला सदर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. लेकिन हालत नाजुक होने की वजह से उन्हें चिकित्सक ने घायल को पटना रेफर कर दिया. सुचना मिलने के बाद पुलिस ने इस घटना के मुख्य आरोपी पवन राय को गिरफ्तार कर लिया गया है.


बताया जा रहा है गुरुवार के दिन बरहमपुर मोहल्ले में मधुबनी में कार्यरत हवलदार अजीत राय और उनके पड़ोसी पवन राय के बीच कुछ भूमि विवाद हो गया. इसी विवाद के दौरान पवन राय ने हवालदार अजीत राय पर चाकू से घोंप दिया. आरोपी ने लगातार चाकू से हवालदार प्रहार करता गया, जिससे वो बुरी तरह घायल हो गए. 


इस हमले के बाद जिला हॉस्पिटल ने गंभीर हालत होने की वजह से उन्हें पटना हॉस्पिटल रेफर किया है. वही घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच और त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पवन राय को गिरफ्तार कर लिया. घटना के बारे में जानकारी देते हुए भगवान बाजार थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और लिखित आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.