बिहार में भीषण सड़क हादसा: ट्रक की टक्कर से बस का छत हुआ गायब, तिलक से लौट रहे तीन लोगों की मौत, 24 घायल

बिहार में भीषण सड़क हादसा: ट्रक की टक्कर से बस का छत हुआ गायब, तिलक से लौट रहे तीन लोगों की मौत, 24 घायल

NALANDA: नालंदा में सोमवार-मंगलवार की रात भीषण सड़क हादसा हुआ। जहां 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं दर्जन भर से अधिक लोग घायल बताए जा रहे है। मामला सारे थाना क्षेत्र अंतर्गत बेनार-बिन्द रोड स्थित पावर ग्रिड के समीप की है। सभी लोग बस पर सवार होकर तिलक फलदान कार्यक्रम से घर लौट रहें थें। इस घटना में बस की पूरी छत ही उड़ गई।


मृतकों में शेखपुरा जिला अंतर्गत बरबीघा थाना क्षेत्र के बबन बीघा गांव निवासी स्वर्गीय यमुना मिस्त्री के (56) वर्षीय पुत्र राजेश शर्मा,रघुनंदन यादव के (45) वर्षीय पुत्र उत्तम यादव एवं मेहुस निवासी बालेश्वर यादव के (47) वर्षीय पुत्र उपेन्द्र यादव हैं। जबकि घायलों में बबन बिगहा गाँव निवासी कौशल कुमार, कारू यादव, सोनू कुमार, दीपक कुमार, उमेश कुमार, दिलीप यादव, लल्लन महतो, एवं राहुल कुमार को बेहतर इलाज के लिए विम्स रेफर कर दिया गया हैं वहीं अजय कुमार,उमेश यादव, सौरभ कुमार, मुन्ना कुमार, गोपी कुमार, अंकित कुमार, मनीष कुमार, रंजीत कुमार, प्रेमन यादव, नीतीश कुमार, एवं जयराम यादव का ईलाज सदर अस्पताल बिहार शरीफ में चल रहा है। 


घटना के संदर्भ में जख्मी प्रेमन यादव ने बताया कि बरबीघा के बबन बीघा गांव से दिलीप यादव की बेटी के तिलक फलदान को लेकर बस से सगे संबंधी और पड़ोस के लोग बिन्द थाना क्षेत्र के रामपुर गांव गए हुए थे। जहां से देर रात सभी लोग कार्यक्रम संपन्न होने के उपरांत लौट रहे थे। आधे से ज्यादा लोग सो रहे थें तभी अचानक बस में आवाज हुई जब तक उन लोगों को कुछ समझ में आता तब तक बस का छत उनके सिर के ऊपर से गायब था। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। किस गाड़ी से घटना हुई कुछ पता ही नहीं चला। 


ट्रक की टक्कर से बस का छत हुआ गायब

हाईवा का टक्कर बस से इतना जबरदस्त था कि चंद सेकेंड में ही बस की पूरी छत ही गायब हो गई। जैसे तैसे लोगों ने सीट के नीचे छुपकर अपनी जान बचाई। वहीं बस चालक और कंडक्टर लोगों को मरता छोड़ मौके से फरार हो गया। इस हादसे में जिन 3 लोगों की मौत हुई है वो सभी बस की केविन में बैठे हुए थे। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई जैसे तैसे जख्मी  लोगो को पुलिस के द्वारा अस्पताल पहुँचाया गया। 


क्या बोलें थानाध्यक्ष

सारे थानाध्यक्ष अभिषेक सिंह ने बताया कि जैसे ही उन्हें इस भीषण सड़क हादसे की जानकारी मिली और घटनास्थल पर पहुंच जख्मी लोगों को अस्पताल पहुंचाने में जुट गए। मौके से ट्रक चालक गाड़ी समेत फरार हो गया फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है वहीं घायलों का इलाज सदर अस्पताल और वर्धमान आयुर्विज्ञान संस्थान पावापुरी में चल रहा है। मृतक और घायल सभी शेखपुरा के रहने वाले हैं परिजनों को इस संदर्भ में जानकारी दे दी गई। तिलक फलदान से सभी लोग लौट रहे थे तभी यह हादसा हुआ है।