बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी ! सुबह -सुबह मोर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग को मारी गोली, इलाके में दहशत का माहौल

बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी ! सुबह -सुबह मोर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग को मारी गोली, इलाके में दहशत का माहौल

SASARAM : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर आए दिन लोगों की हत्या की जा रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सासाराम से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सुबह -सुबह बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर एक बुजुर्ग की हत्या कर दी है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। 


जानकारी के मुताबिक, आज सुबह -सुबह सासाराम के नगर थाना के कुरईच में मॉर्निंग वॉक के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने एक बुजुर्ग की गोलीकर हत्या कर दी। लूटपाट के दौरान हत्या के वारदात को अंजाम दिया गया है। बुजुर्ग से जबरदस्ती 4 हजार रुपए भी लूट लिए गए। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। 


मृतक का पुत्र बिशून पासवान ने बताया कि उनके पिताजी प्रत्येक दिन सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए जाते थे। लिहाजा आज ही सुबह वह घूमने निकले, उसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उनसे लूटपाट करने की कोशिश की और जब इन्होंने उसका विरोध जताया तो उन्हें गोली मार दी गई और पॉकेट से लगभग चार हजार रुपए भी छीन लिया गया। 


उधर, घटना की सुचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची है तथा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाई है। सासाराम के एसडीपीओ दिलीप कुमार मौका ए वारदात पर पहुंचकर छानबीन कर रहे हैं। साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं। पुलिस का कहना है की जल्द ही इस मामले में गिरफ्तार किया जाएगा।