बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी : बालू कारोबारी की गोली मारकर हत्या : इलाके में दहशत का माहौल

बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी : बालू कारोबारी की गोली मारकर हत्या : इलाके में दहशत का माहौल

PATNA : बिहार में आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन अपराधी बेखौफ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला राजधानी पटना से सटे पालीगंज से आया है। जहां एक बालू कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। 


दरअसल,  पालीगंज के सिगोड़ी और खीरीमोड़ थाना के बॉर्डर पर एक व्यक्ति की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में मृतक की पहचान खिरीमोड़ थानाक्षेत्र के बहेरिया नीरखपुर निवासी गणेश यादव के रूप में हुई है। जो बालू का कारोबार करता था। घटना की सूचना मिलते ही दोनों थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्ज में लेकर जांच में जुटी है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। 


पुलिस सूत्रों के अनुसार गणेश यादव अपने घर बहेरिया नीरखपुर से मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था। इसी बीच सिगोड़ी थानाक्षेत्र के पतौना गांव के आगे सुबाउ टोला नहर के बधार में पूर्व से घात लगाये अपराधियो ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गये। सूचना मिलते ही डीएसपी के निर्देश पर दोनों थाने की पुलिस मौके से शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।


उधर, इस घटना को लेकर डीएसपी प्रीतम कुमार ने हत्या की पुष्टि करते हुए कहा कि गणेश यादव का आपराधिक इतिहास रहा है। पूर्व में उस पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। प्रथम दृष्टा पूर्व के रंजिश में हत्या की घटना को अंजाम दिए जाने का यह मामला प्रतीत होता है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में विस्तार से कुछ बताया जा सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।