बिहार में बौआ जी का न्यूड वीडियो हुआ वायरल, पूर्व मुख्य पार्षद ने इसे साजिश बताया

बिहार में बौआ जी का न्यूड वीडियो हुआ वायरल, पूर्व मुख्य पार्षद ने इसे साजिश बताया

MADHEPURA: सोशल मीडिया पर बिहार के बौआ जी का न्यूड वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो मधेपुरा के मुरलीगंज नगर पंचायत के पूर्व मुख्य पार्षद श्वेत कमल उर्फ बौवा जी का है। वायरल हो रहे इस वीडियो में बौआ जी नग्न हालत में एक युवती से बात करते दिख रहे हैं।


इस संबंध में बौआ जी ने मुरलीगंज थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि एक षड्यंत्र के तहत फोटोशॉप से नग्न वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया जा रहा है। रंगदारी मांगने एवं नहीं देने पर वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी दी जा रही है। इसी संबंध में मुरलीगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज उन्होंंने करायी है। 


मुरलीगंज नगर पंचायत के पूर्व मुख्य पार्षद श्वेत कमल उर्फ बौआ जी ने मीडिया के समक्ष अपनी बातें रखी। इसे राजनीतिक षड्यंत्र करार दिया। कहा कि उन्हें बदनाम करने के लिए यह साजिश रची गयी है। बौआ जी ने यह भी बताया कि हाल ही में हुए नगर पंचायत चुनाव में उन्होंने अपनी भाभी सर्जना सिद्धि को मुरलीगंज नगर पंचायत से मुख्य पार्षद के उम्मीदवार पद पर खड़ा किया था, जिसमें जनता का समर्थन मिला और उन्हें जीत हासिल हुई। 


इस चुनाव के दौरान विपक्षियों द्वारा तरह-तरह के साजिश रच कर उन्हें मानसिक तौर पर परेशान किया जाता रहा है। इसी दौरान विपक्षियों ने राजनीतिक साजिश रचकर एक युवती के साथ नग्न अवस्था में वीडियो कॉलिंग पर बात करते हुए उनका एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। 


उन्होंने कहा कि यह वीडियो पूरी तरह एडिटेड है, जो कि इस वीडियो को ध्यान से देखने पर साफ रूप से पता चल रहा है। जिसको लेकर उन्होंने प्राथमिकी भी दर्ज करायी है। उन्होंने बताया कि बीते 1 जनवरी को उनके राजनीतिक विरोधियों द्वारा उनके मोबाइल पर मैसेज आया और एक फेक वीडियो जिसमें उन्हें नग्न अवस्था में दिखाया गया।  उनसे बार-बार मैसेज से पैसे का डिमांड किया गया। उन्होंने बताया कि उन्हें कई बैंक का अकाउंट नंबर भेजा गया और  पता करने पर सारे अकाउंट राजस्थान के किसी जिले का निकला।


वायरल वीडियो डिलीट करने के एवज में रंगदारी के स्वरूप उनसे ₹24000 का डिमांड किया गया और नहीं देने पर उक्त अज्ञात व्यक्तियों द्वारा धोखाधड़ी कर षड्यंत्र रचते हुए नग्न वीडियो वायरल कर दी गई। उन्होंने बताया कि आसपास के इलाकों के भी लोगों का आशीर्वाद मेरे साथ है इसलिए विपक्षियों द्वारा घबराहट में इस तरह की साजिश रचकर मुझे बदनाम करने की कोशिश की गई। बौआ जी ने कहा कि अगर यह मामला सच होगा तो वह राजनीति करना छोड़ देंगे और अगर कोई भी व्यक्ति वीडियो में वायरल हुई उस लड़की को उनके सामने ले आएगा तो उन्हें दस लाख रुपये का इनाम देंगे। उन्होंने इस मामले में दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।