बिहार में बार-डांसरों के साथ युवकों ने की शराब पार्टी, बंद कमरे का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

बिहार में बार-डांसरों के साथ युवकों ने की शराब पार्टी, बंद कमरे का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

SHEKHPURA: वैसे तो बिहार में पूर्ण शराबबंदी है लेकिन आए दिन जो तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसे देख कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। लोग के बीच भी यह चर्चा होने लगी है कि क्या यही शराबबंदी है? अब बार बालाओं के साथ शराब पार्टी करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो शेखपुरा के बरबीघा की बतायी जा रही है। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि फर्स्ट बिहार/झारखंड नहीं करता।


बता दें कि कुछ दिन पहले ही जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मीडिया पर बड़ा आरोप लगाते हुए विवादित बयान दिया था। कहा था कि महिलाओं की मांग पर ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में शराब को बंद किया लेकिन आज अखबार वाले मीडिया वाले मुख्यमंत्री के खिलाफ हैं क्योंकि दारू पीने के लिए नहीं मिल रहा है। यदि दारू नहीं मिल रहा है तो मुख्यमंत्री क्या करें? आपकों देखे या जनता को देखें। जेडीयू नेता ललन सिंह कहते हैं कि बिहार में दारू नहीं मिल रहा है लेकिन शेखपुरा के बरबीघा की जो तस्वीर सामने आई है उसे देखकर तो सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि शराबबंदी का बिहार में क्या हाल है।


बार-बालाओं के साथ डांस करने वाला शख्स हाथ में शराब की बोतल ले रखी है। शराबबंदी वाले इस बिहार में बार-बालाओं के साथ शराब पार्टी करते वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। शेखपुरा बिहार से बाहर नहीं है वो एक जिला है जहां शराब पार्टी की गयी। यही नहीं शराब पार्टी के साथ-साथ बार बालाओं के साथ डांस भी युवकों ने किया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि वायरल इस वीडियो की पुष्टि हम नहीं करते हैं लेकिन जानकारी मिल रही है कि मामला बरबीघा का है। शेखपुरा जिले के बरबीघा में ऑनलाइन सामानों की डिलीवरी करने वाले एक कुरियर कंपनी के कार्यालय में शराब की पार्टी की गयी और बार डांसरों को भी बुलाया गया।


बताया जाता है कि यह वीडिया एक सप्ताह पुराना है। वायरल इस वीडियो में बार-बालाओं के साथ कुछ युवक एक कमरे में बंद हैं और शराब के नशे में नर्तकियों के साथ झूम रहे हैं। शराब की बोतल लेकर सभी युवक बार बालाओं के साथ अश्लील डांस कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार मौके पर मौजूद युवकों ने ही इस वीडियो को वायरल किया है। जो शराबबंदी पर बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है।