बिहार में तांडव मचा रहे बदमाश! बाजार से सब्जी खरीदकर घर जा रहे युवक को मार दी गोली

बिहार में तांडव मचा रहे बदमाश! बाजार से सब्जी खरीदकर घर जा रहे युवक को मार दी गोली

SAHARSA: बिहार में शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो, जिस दिन आपराधिक घटनाएं घटित नहीं हों। हर दिन राज्य के अलग-अलग हिस्सों से अपराध के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला सहरसा से सामने आया है, जहां बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना बनगांव थाना क्षेत्र के बरियाही-बनगांव रोड की है।


घटना के बाद युवक ने गोलीबारी की सूचना अपने परिजनों को दी। खबर मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और आनन-फानन में युवक को सहरसा के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जख्मी युवक किशोर कुणाल बताया जा रहा है, जो महिषी गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि जख्मी युवक अपनी बाइक से सहरसा से सब्जी खरीदकर घर जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में बरियाही बाजार और बनगांव रोड के बीच अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया, हालांकि घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। बनगांव थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि गोलीबारी की घटना हुई है। जिसमें एक व्यक्ति को गोली लगी है। किन कारणों से अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है इसका पता लगाया जा रहा है। सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है और अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।