बिहार में बेखौफ बदमाशों का तांडव! ठेकेदार के घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी से दहला इलाका

बिहार में बेखौफ बदमाशों का तांडव! ठेकेदार के घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी से दहला इलाका

BUXAR: बड़ी खबर बक्सर से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने एक ठेकेदार के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में सनसनी फैला दी। रविवार को चार बदमाश बाइक स्टैंड के ठेकेदार के घर पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी। घटना ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर की है।


बताया जा रहा है कि रघुनाथपुर के रहने वाले जगदीश साह के बेटे रमेश साह सरकारी बाइक स्टैंड की ठिकेदारी का काम करते हैं। बाइक स्टैंड की ठेकेदारी के को लेकर उनका विवाद चल रहा था। रविवार को रमेश साह अपने घर के दरवाजे पर बैठे थे, तभी मठियापुर के रहने वाले गौतम यादव अपने तीन-चार साथियों के साथ पहुंचा और फायरिंग शुरू कर दी। ठेकेदार और उसके परिजनों ने घर में छिपकर अपनी जान बचाई।


गनीमत की बात रही कि फायरिंग की इस घटना में किसी को गोली नहीं लगी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। बता दें कि रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के पास स्थित सरकारी स्टैंड को लेकर दो ठेकेदारों के बीच पहले से ही पुराना विवाद चल रहा है। आशंका जताई जा रही है कि उसी विवाद को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है।