बिहार में बेखौफ हुए बदमाश! घर में घुसकर बाप-बेटा को मार गोली, मूर्ति विसर्जन में लगा रहा पुलिस महकमा

बिहार में बेखौफ हुए बदमाश! घर में घुसकर बाप-बेटा को मार गोली, मूर्ति विसर्जन में लगा रहा पुलिस महकमा

MUNGER: बिहार में बेखौफ बदमाश लोगों को अपनी गोली की निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला मुंगेर से सामने आया है, जहां मंगलवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर बाप-बेटे को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गंभीर हालत में दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने दोनों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है।


दरअसल, जमालपुर थाना क्षेत्र के फरीदपुर फाड़ी में देर रात तक मां काली की प्रतिमा का विसर्जन हो रहा था। पूरा पुलिस महकमा प्रतिमा विसर्जन में लगा हुआ था। जिसका फायदा उठाते हुए 4 से 5 की संख्या में बदमाश फरीदपुर निवासी राजेंद्र पंडित के घर में घुस गए और 55 वर्षीय राजेंद्र पंडित और उसके 25 वर्षीय बेटे अजीत कुमार को गोली मार दी। गोली मारने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए। पिता-पुत्र को गोली लगने से परिवार में कोहराम मच गया।


परिजनों और स्थानीय लोगों ने तत्काल दोनों को इलाज के लिय सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से बेहतर इलाज के लिए दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। घायल राजेंद्र पंडित ने बताया कि उसके भतीजा का किसी बाबा नाम के असामाजिक तत्व का झगड़ा हुआ था। बाबा नाम का व्यक्ति के साथ चार-पांच अज्ञात अपराधी देर रात घर में घुस गए और दोनों को गोली मार दी। फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।