बिहार में ये क्या हो रहा है? बदमाशों ने स्कॉर्पियों सवार बीजेपी नेता को मारी गोली; फायरिंग से दहला इलाका

बिहार में ये क्या हो रहा है? बदमाशों ने स्कॉर्पियों सवार बीजेपी नेता को मारी गोली; फायरिंग से दहला इलाका

ARA: बड़ी खबर भोजपुर के आरा से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने एक पूर्व मुखिया और बीजेपी नेता को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। बीजेपी नेता अपने कुछ साथियों के साथ अपनी गाड़ी पर सवार होकर जा रहे थे, तभी बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद हड़कंप मच गया है। घटना उदवंतनगर थाना क्षेत्र के पियनिया मोड की है।


दरअसल, गड़हनी थाना क्षेत्र अंतर्गत बगवां पंचायत के पूर्व मुखिया और बीजेपी नेता विनोद कुमार सिंह अपने कुछ साथियों के साथ स्कॉर्पियो पर सवार होकर कहीं जा रहे थे, तभी पियनिया मोड के पास बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। गोली लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घायल बीजेपी नेता को इलाज के लिए आरा के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।


पूरे मामले पर भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर एकौना गांव निवासी निरंतर सिंह के बेटे ने पूर्व मुखिया विनोद कुमार सिंह के ऊपर गोली चलाई है हालांकि पुलिस इस मामले की गहराई तक पहुंचाने की कोशिश कर रही है और अपराधी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वहीं बीजेपी नेता का इलाज कर रहे डॉक्टर विकास सिंह ने बताया कि पूर्व मुखिया को गोली दाएं हाथ में लगी है जिसे निकाल दिया गया है और उन्हें अभी ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा।