बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद, दुकानदार ने पान के पैसे मांगे तो पीट-पीटकर मार डाला

बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद, दुकानदार ने पान के पैसे मांगे तो पीट-पीटकर मार डाला

BEGUSARAI: बिहार में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि छोटी-छोटी बातों को लेकर वे किसी की भी हत्या करने में संकोच नहीं कर रहे हैं। ताजा मामला बेगूसराय से सामने आया है, जहां बदमाशों ने शुक्रवार की रात एक पान दुकानकार की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी कि उसने पान के पैसे मांग दिए। घटना तेघड़ा प्रखंड के गौडा गांव की है। लोगों को घटना की जानकारी शनिवार की सुबह हुई।


मृतक पान दुकानदार की पहचान गौड़ा निवासी फूल कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि हर दिन की तरह शुक्रवार की रात भी फूल कुमार अपनी पान दुकान पर बैठा हुआ था, तभी कुछ बदमाश वहां पहुंचे और फूल कुमार से पान मांगा। फूल कुमार ने पान बनाकर सभी को खिला दिया। जब बदमाश पान के पैसे दिए बिना वहां से जाने लगे तो फूल कुमार ने पान के पैसे मांगे।


फिर क्या था पैसे मांगने से नाराज बदमाशों ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर पान दुकानदार फूल कुमार को मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए। शनिवार की सुबह जब लोगों को घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों द्वारा जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मृतक पान दुकानदार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बदमाशों की तलाश में जुट गई है।