बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद: घर में घुसकर महिला का गला रेता, हत्या की वारदात से सनसनी

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद: घर में घुसकर महिला का गला रेता, हत्या की वारदात से सनसनी

GAYA: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं। बेखौफ बदमाश किसी भी वारदात को अंजाम देने में संकोच नहीं कर रहे हैं। ताजा मामला गया से सामने आया है, जहां अपराधियों ने घर में घुसकर एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई हत्या की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के टीओपी पुलिस अड्डा के पास की है।


जानकारी के मुताबिक, गया शहर के नई गोदाम मुहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली 50 वर्षीय महिला मंजू देवी की धारदार हथियार से गला रेत कर अपराधियों ने हत्या कर दी है। वारदात के समय घर में महिला अकेली थी। अन्य किरदारों या पड़ोसियों को इस घटना की भनक तक नहीं लगी।


मृतका की बेटी जब स्कूल से पढ़ा कर घर लौटी तो मां की खून से लथपथ डेड बॉडी कमरे में पड़ी थी। मां का खून से सना शव देखकर लड़की चीखने लगी, जिसके बाद पड़ोस में रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर एएसपी पीएन साहू भी पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घटनास्थल पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। मृतका के बेटे मयंक ने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी झड़प सराय मोहल्ला के रहने वाले अंजन नामक युवक के साथ हुई थी। मृतक के बेटे ने आशंका जताई है कि उसी बात को लेकर अंजन ने ही उसकी मां की हत्या कर दी है।