बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, SSB जवान के भाई-भाभी को बंधक बनाकर लाखों की संपत्ति ले भागे

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, SSB जवान के भाई-भाभी को बंधक बनाकर लाखों की संपत्ति ले भागे

JAMUI: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि अब वे पुलिसकर्मी और उनके परिजनों को अपना निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला जमुई से सामने आया है, जहां बदमाशों ने एक एसएसबी जवान के भाई-भाभी को बंधक बनाकर लाखों रुपए की संपत्ति ले भागे। घटना मलयपुर थाना क्षेत्र के गादी कटौना गांव की है।


दरअसल, कटौना गांव निवासी उपेंद्र सिंह के घर में 6 से 7 की संख्या में अज्ञात चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घटना देर रात 1 के करीब बजे की बताई जा रही है लेकिन पीड़ित परिवार को इसकी जानकारी शुक्रवार की सुबह हुई। इसके बाद पीड़ित परिवार और स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना मलयपुर थाना पुलिस को दी।


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। एसएसबी जवान संजीव सिंह के घर में अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। संजीत सिंह औरंगाबाद जिले में पदस्थापित हैं। चोरों ने पहले घर की बिजली काट दी और फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान चोरों ने अलमीरा और अन्य सामानों को तोड़कर उसमें रखे कीमती सामान चुरा लिये।


इस दौरान चोर करीब 450 ग्राम सोना, जिसकी कीमत लगभग 20 लख रुपए हैं वहीं 250 ग्राम चांदी जिसकी कीमत 30 हजार सहित 10 हजार कैश लेकर फरार हो गए। पूरे मामले पर मलयपुर थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि पीड़ित के द्वारा आवेदन दिया गया है। पुलिस ने इस घटना को अलग अलग एंगल से जांच कर रही है। पुलिस को मामला संदेहास्पद लग रहा है।