बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा, दिनदहाड़े गोली मारकर ले ली प्रॉपर्टी डीलर की जान

बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा, दिनदहाड़े गोली मारकर ले ली प्रॉपर्टी डीलर की जान

ARRAH: बिहार में बेखौफ हो चुके बदमाश एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं, वाबजूद पुलिस अपराधियों पर अंकुश लगाने में विफल साबित हो रही है। ताजा मामला भोजपुर से सामने आया है, जहां बेखौफ बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना आरा के नवादा थाना क्षेत्र के पश्चिमी रेलवे गुमटी के पास की है।


बताया जा रहा है कि मृतक प्रॉपर्टी डीलर रविवार की शाम से ही घर ले लापता था और आज सुबह उसका शव रेलवे ट्रैक से बरामद दिया गया। घटना से गुस्साए परिजनों और स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।


जानकारी के मुताबिक मृतक शख्स रविवार की शाम 8 बजे के करीब घर से यह कहकर निकला था कि थोड़ी देर में वापस आ जाएगा। देर रात तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को अनहोनी की आशंका सताने लगी। सोमवार की सुबह चार बजे तक उसकी परिजनों से बातचीत हुई लेकिन इसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया और सुबह रेलवे ट्रैक से उसका शव बरामद हुआ। अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है।