बिहार में अपराधियों का तांडव जारी, आरा में गोली मारकर ट्रक ड्राइवर की हत्या

बिहार में अपराधियों का तांडव जारी, आरा में गोली मारकर ट्रक ड्राइवर की हत्या

ARRAH: बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है अपराधी इतने बेखौफ हो गये हैं कि एक के बाद एक अपराधी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इस वक्त की बड़ी खबर आरा से है जहां बीच बाजार में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। घटना आरा के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नायका टोला मोड़ की है जहां इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 


मृतक की पहचान उदवंतनगर थाना क्षेत्र के एकौना गांव निवासी दिनेश्वर साह के बेटे राकेश साह के रूप में हुई है। मृतक राकेश पेशे से ट्रक ड्राइवर था और परिवार के साथ मुंबई में रहता था। जहां बिहार के कुछ लोगों के साथ उसका झगड़ा हुआ था। मुंबई से ट्रक पर सामान लेकर वह आरा आया हुआ था जहां चाय की दुकान पर चाय पीने के दौरान चार लोग कार से उतरे और पहले बात करने लगे फिर बीच बाजार में उसकी पिटाई करने लगे। 


जिसके बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। फिलहाल पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुटी है। पुलिस ने परिजनों से घटना के संबंध में पूछताछ की। फिलहाल पुलिस घटना के सभी बिन्दुओं की जांच में जुटी है।