बिहार में अपराधी बेलगाम: पटनासिटी में 15 साल के किशोर को मारी गोली, जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रहा निखिल

बिहार में अपराधी बेलगाम: पटनासिटी में 15 साल के किशोर को मारी गोली, जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रहा निखिल

PATNA CITY: बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं शायद यही कारण है कि एक के बाद एक अपराध की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। जिसे पुलिस रोक पाने में असफल साबित हो रही है। ताजा मामला पटनासिटी नदी थाना क्षेत्र के जेठुली इलाके की है जहां दिनदहाड़े एक किशोर को गोली मारी गयी है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 


हथियारबंद अपराधियों ने जेठुली इलाके में 15 साल के किशोर निखिल को गोली मार दी। गोली लगने से निखिल गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए NMCH में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों की माने तो निखिल की हालत नाजुक बनी हुई है। डॉक्टर्स और अस्पताल के कर्मचारी इलाज में लगे हैं। 


निखिल के चाचा श्रीभगवान राय ने बताया कि उनका भतीजा निखिल घर से बाजार जा रहा था। तभी पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने गोली मार दी। गोली निखिल के पेट में जा लगी। गोली लगने के बाद वह सड़क पर गिर पड़ा। सूचना मिलते ही परिजन उसे लेकर एनएमसीएच पहुंचे जहां उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। 


निखिल एनएमसीएच में जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रहा है। हालांकि डॉक्टर उसे बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। चाचा श्री भगवान राय ने बताया कि दो महीने पहले इलाके में गोलीबारी की घटना हुई थी इस दौरान जमकर मारपीट भी हुई थी। इसी बात का बदला लेने के लिए निखिल को गोली मारी गयी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फिलहाल पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।