बिहार में अपराधियों का तांडव ! घर में सो रहे चाचा-भतीजी को मारी गोली, 8 साल की मासूम बच्ची की हुई मौत

बिहार में अपराधियों का तांडव ! घर में सो रहे चाचा-भतीजी को मारी गोली, 8 साल की मासूम बच्ची की हुई मौत

SITAMADHI : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर आए दिन लोगों की हत्या की जा रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सीतामढ़ी से निकल कर सामने आ रहा है। जहां अपराधियों ने एक गोली मारकर एक बच्ची की जान ले ली है। इस घटना के बाद परिजनों में मातम का माहौल बना हुआ है। फिलहाल इस घटना की सुचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची है। 


जानकारी के अनुसार, सीतामढ़ी में जिले के परिहार प्रखंड के बेला गांव की है। यहां आधी रात सो रहे चाचा भतीजी पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके को दहला दिया है। इस दौरान 8 साल की बच्ची की को 4 गोली लगी है। जिसमे साक्षी कुमारी की मौत हो गई है। जबकि उसके चाचा को चेहरे में गोली लगी है। जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। इस घटना के बाद घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया। 


बताया जा रहा है कि जख्मी का चचेरे भाई से पूर्व का विवाद चल रहा था जिसको लेकर यह घटना हुई है। सीतामढ़ी एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि आरोपी दीपक कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है इन लोगों का पूर्व से आपसी रंजिश चल रहा था। जिसके कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया है। आधी रात में गोलियों की ताड़ाहत से पूरा इलाका घुस गया। जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम है।