बिहार में अपराधी हुए बेखौफ, राजधानी में दिनदहाड़े पूर्व वार्ड पार्षद को गोलियों से किया छलनी

बिहार में अपराधी हुए बेखौफ, राजधानी में दिनदहाड़े पूर्व वार्ड पार्षद को गोलियों से किया छलनी

PATNA : बिहार में अपराधियों के अंदर से पुलिस प्रसाशन का खौफ कम होता हुआ नजर आ रहा है। राज्य के अंदर अपराधी अब रात के अंधरे तो दूर दिन के उजाले में भी अपने काले कारनामों को अंजाम दे रहे हैं। जिसके कारण लोगों में डर का माहौल बन गया है। इस बीच अब एक ताजा मामला राजधानी पटना के जक्कनपुर इलाके से निकल कर सामने आ रहा है। जहां बदमाशों ने गोली मारकर एक पूर्व वार्ड पार्षद को गोली मार दी है। 


मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी से जक्कनपुर इलाके में एक पूर्व वार्ड पार्षद की गोली मार कर दी गयी है। इस घटना में घायल पूर्व वार्ड पार्षद की पहचान  मुन्ना राय के रूप में हुई है।  इनको कुछ बाइक सवार अपराधियों ने इनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें गोली लगने से पूर्व वार्ड पार्षद बुरी तरह घायल हो गए और फिलहाल इनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां इनके हालत में थोड़ी सुधार बताई जा रही है। 


बताया जा रहा है कि, पूर्व वार्ड पार्षद मुन्ना राय सुबह में अपने पिता जी की प्रतिमा की पूजा करने संजयनगर आए हुए थे। उसी दौरान कुछ आज्ञात अपराधी ने इनके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गए और उसके बाद जब उनको इलाज के लिए अस्पताल से भर्ती करवाया गया और वहां इनका इलाज किया जा रहा है।  


इधर, इस घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच कर इस ममाले की पड़ताल में जुट गई है। पुलिस टीम का कहना है कि, जल्द अपराधियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।  इसको लेकर आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।