बिहार में लव जिहाद! अली अंसारी ने हिंदू लड़की को प्यार के जाल में फंसाया, रेप का बाद धर्म बदलने को कहा; नहीं मानी तो सिगरेट से दागा

बिहार में लव जिहाद! अली अंसारी ने हिंदू लड़की को प्यार के जाल में फंसाया, रेप का बाद धर्म बदलने को कहा; नहीं मानी तो सिगरेट से दागा

SASARAM: बिहार में एक के बाद एक लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला सासाराम से सामने आया है, जहां मुस्लिम लड़के ने पहले तो हिंदू लड़की को अपने झूठे प्यार के जाल में फंसाया और बाद में उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी ने न सिर्फ लड़की का अश्लील वीडियो बनाया बल्कि उसके नाजुक अंगों सिगरेट दाग दिया।


पीड़ित लड़की इनवर्टर लेने के लिए डिहरी के पाली रोड स्थित मोनिका नाम के एक बैटरी की दुकान में पहुंची थी। बातों-बातों में दुकान ने मालिक ने अली अंसारी ने बहाने से लड़की का मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद अली अंसारी किसी न किसी बहाने से पीड़िता को फोन करता रहा। बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा तो दोस्ती को प्यार में बदलते देर नही लगी। फिर दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला भी शुरू हो गया।


इसी बीच एक दिन आरोपी लड़की को बहला फुसलाकर वाराणसी ले गया। वाराणसी में उसे होटल के कमरे में रखा और वहां लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता का आरोप है कि जब उसने विरोध किया तो अली अंसारी ने उसे बीफ खिलाने की कोशिश की और धर्म बदलने का दबाव बनाया। पीड़िता के मना करने पर आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और उसे सिगरेट से भी दागा।


किसी तरह से लड़की वापस सासाराम पहुंची और घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। केस दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। उधर, आरोपी लड़की और उसके परिजनों को केस उठाने के लिए धमकी दे रहा है। पीड़िता का कहना है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह अपनी जान दे देगी और इसकी जवाबदेही पुलिस की होगी।