बिहार के 6 IPS अधिकारियों को बनाया गया प्रभारी एसपी, विभिन्न जिलों में मिला पदभार, देखें लिस्ट

बिहार के 6 IPS अधिकारियों को बनाया गया प्रभारी एसपी, विभिन्न जिलों में मिला पदभार, देखें लिस्ट

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहां पुलिस महकमे में बड़ा बदलाव किया गया है. बिहार के 6 जिलों में आईपीएस अधिकारियों को एसपी का प्रभार दिया गया है। भोजपुर, मुजफ्फरपुर, कैमूर और बगहा जिले के एसपी 2 दिसंबर से ट्रेनिंग के लिए हैदराबाद जा रहे हैं।उनके जगह पर दूसरे आईपीएस अधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है।

पुलिस आईजी के सहायक ( निरीक्षण ) का अतिरिक्त प्रभार बिहार सैन्य पुलिस-01 के समादेष्टा विवेक कुमार को सौंपा गया है जिसपर वर्तमान में सुनील कुमार पदस्थापित हैं। वहीं आईजी के सहायक ( क्यू ) का अतिरिक्त प्रभार राज्य अभिलेख ब्यूरो के एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन को सौंपा गया है जिसपर विवेकानंद कार्यरत हैं। मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी का अतिरिक्त प्रभार प्रमोद कुमार मंडल को सौंपा गया है जो बोधगया में बिहार सैन्य पुलिस-03 के समादेष्टा पद पर कार्यरत हैं। वर्तमान सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ट्रेनिंग के लिए विरमित किए गए हैं।

वहीं रेल आईजी के सहायक पद पर तैनात आदित्य कुमार को राजीव रंजन की जगह बगहा के एसपी का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। एसटीएफ एसपी सुधीर कुमार पोरिका को भोजपुर एसपी सुशील कुमार का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। वर्तमान में भोजपुर एसपी के पास आरा एमएमपी का भी अतिरिक्त प्रभार है जिसे एसटीएफ एसपी ही संभालेंगे। वहीं कैमूर के एसपी दिलनवाज अहमद के ट्रेनिंग पीरियड के दौरान पटना के रेल एसपी सुजीत कुमार अतिरिक्त प्रभार में उनका जिम्मा संभालेंगे।