बिहार में 5 IPS अधिकारियों का तबादला, औरंगाबाद और भोजपुर में भी नए एसपी

बिहार में 5 IPS अधिकारियों का तबादला, औरंगाबाद और भोजपुर में भी नए एसपी

PATNA : भोजपुर और औरंगाबाद जिलों के एसपी हटाए जाने के बाद सरकार ने 5 आईपीएस अधिकारियों के तबादले का आदेश जारी कर दिया है. गृह विभाग की तरफ से इसकी अधिसूचना जारी कर दी गई है. औरंगाबाद और भोजपुर जिलों में नए एसपी की तैनाती की गई है. पटना के सिटी एसपी रहे विनय तिवारी को भोजपुर का नया एसपी बनाया गया है.


इसके अलावे पटना के ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा को औरंगाबाद का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. आपको बता दें कि सरकार ने आज दोपहर ही एक आदेश जारी करते हुए भोजपुर के एसपी राकेश कुमार दुबे और औरंगाबाद के एसपी सुधीर कुमार पोरिका को वहां से हटाने का फैसला किया था. इन दोनों को पुलिस मुख्यालय में तैनात किया गया है. 


2017 बैच के आईपीएस अधिकारी और दानापुर में डीएसपी के पद पर तैनात विनीत कुमार को पटना का नया ग्रामीण एसपी बनाया गया है. साथ ही 2017 बैच के आईपीएस अधिकारी अम्बरीष राहुल जो बाढ़ में डीएसपी के पद पर तैनात थे, उन्हें पटना सेंट्रल का नया सिटी एसपी बनाया गया है. वह विनय तिवारी की जगह कामकाज संभालेंगे. 2017 बैच के आईपीएस अधिकारी स्वर्ण प्रभात जो पटना में लॉ एंड ऑर्डर के एएसपी के पद पर तैनात थे, उन्हें भागलपुर का नया सिटी एसपी बनाया गया है.