बिहार : मैट्रिक की तीन छात्राओं का अपहरण, पेपर देने घर से निकली थीं बच्चियां, परिजनों में मचा कोहराम

बिहार : मैट्रिक की तीन छात्राओं का अपहरण, पेपर देने घर से निकली थीं बच्चियां, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ : गोपालगंज में मैट्रिक की परीक्षा देने के लिए घर से निकली 3 छात्राओं के अपहरण का मामला सामने आया है। जिसको लेकर छात्राओं के परिजनों द्वारा थाने में अलग-अलग केस दर्ज कराया गया है। पुलिस ने अपहृत छात्राओं के परिजन के बयान पर शिकायत दर्ज कर लड़कियों की सकुशल बरामदगी के लिए छानबीन शुरू कर दी है।


अगवा हुई छात्राओं में गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन मोहल्ला निवासी श्रीभगवान की बेटी सीमी कुमारी, नगर थाना क्षेत्र के पुरानी चौक मोहल्ले के निवासी परशुराम महतो की बेटी प्रीती कुमारी और बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर बाजार निवासी अमरेश कुमार की बेटी काजल कुमारी शामिल है।


थाने में केस दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों के मोबाइल फोन का सीडीआर खंगाल रही है। जांच में पुलिस IT सेल की भी मदद ले रही है। फिलहाल एक आरोपी का लोकेशन पटना और दूसरे का उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में मिलने की बात बताई जा रही। इस जानकारी के बाद पुलिस टीम छापेमारी के लिए रवाना हो गई है।


इधर, एसपी आनंद कुमार ने दो छात्राओं के अपहरण की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामले में कार्रवाई के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है। एसपी ने भरोसा दिलाया है कि अपहृत छात्राओं को जल्द बरामद कर लिया जाएगा। पुलिस की मानें तो छात्रा को अगवा करने वाले एक आरोपी का लोकेशन दिल्ली में मिला है।


गौरतलब है कि बीते 23 फरवरी को नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास से नाबालिग छात्रा का अपहरण कर लिया गया। सीमी कुमारी बोर्ड का पेपर देने के लिए घर से निकली थी। अपहरण के 48 घंटे बीतने के बाद भी अगवा छात्रा का सुराग नहीं मिला है। किसी अनहोने से परेशान परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।