बिहार: मामूली विवाद में युवक के प्राइवेट पार्ट में दाग दी गोली, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बिहार: मामूली विवाद में युवक के प्राइवेट पार्ट में दाग दी गोली, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

NAWADA: बिहार में किसी को भी गोली मार देना आम बात हो गई है। ताजा मामला नवादा से सामने आया है, जहां एक शख्स ने बातों ही बातों में युवक के प्राइवेट पार्ट में गोली मार दी। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली मारने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना नारदीगंज थाना क्षेत्र हीरावन बिगहा ही है।


घायल युवक की पहचान हिसुआ थाना क्षेत्र के सरतकिया गांव निवासी रामचंद्र प्रसाद के बेटे सुबोध कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सुबोध एक टेलीकॉम कंपनी में टेक्नीशियन का काम करता है। सुबोध हीराबन बीघा में लगे मोबाइल टावर में आए फॉल्ट को ठीक करने के लिए पहुंचा था। इसी दौरान किसी बात को लेकर उसकी जमीन मालिक संजय प्रसाद से विवाद हो गया। इसी बीच जमीन मालिक ने सुबोध पर गोली चला दी।


जमीन मालिक द्वारा चलाई गई गोली सुबोध के प्राइवेट पार्ट को छूते हुए जांग में जा लगी। गोली चलने की आवास सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए और घायल युवक को इलाक के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी जमीन मालिक को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए विम्स रेफर किया गया है।