बिहार: मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, महिला की पीट-पीटकर हत्या, कई लोग घायल

बिहार: मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, महिला की पीट-पीटकर हत्या, कई लोग घायल

BEGUSARAI: बेगूसराय में बीती रात आपसी विवाद में एक महिला की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। मारपीट की घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के बारो गाछी टोला उत्तरी की है। 


मृतक की पहचान स्थानीय निवासी हर्षद आलम की 25 वर्षीय पत्नी शाहीन परवीन के रूप में की गई है। जबकि घटना में मो. केसर, मो. केसर की पत्नी अमीषा खातून, रेहान, अफसाना एवं फरजाना घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि पौने दो कट्ठा जमीन को लेकर मो.केसर का उसके पड़ोसी मो. इम्तियाज से विवाद चल रहा था।


मामला कोर्ट में चल रहा है। इसी बीच देर रात आरोपियों ने मो.केसर के बेटे के साथ मारपीट शुरू कर दी। जब परिवार के लोग बच्चे को बचाने पहुंचे तो मारपीट करने लगे। पड़ित लोगों का आरोप है कि घटना की जानकारी पुलिस को दी गई लेकिन रॉंग नंबर कहकर फोन काट दिया।


पूरे मामले पर एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बच्चों के पेशाब करने को लेकर विवाद हुआ था और दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई है, जिसमें दोनों तरफ के लोग घायल है। वहीं एक घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है। इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। मृतक के परिजनों के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।