बिहार: मालखाना से शराब के बाद अब बाइक की चोरी, संदेह के घेरे में थाने में तैनात जवान

बिहार: मालखाना से शराब के बाद अब बाइक की चोरी, संदेह के घेरे में थाने में तैनात जवान

SAHARSA: बिहार में थाने से शराब की चोरी के बाद अब मालखाने से बाइक की चोरी का मामला सामने आया है। थाना के मालखाना से दो बाइक की चोरी का मामला सामने आने के बाद जिले के पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। संदेह के घेरे में थाने में पदस्थापित चौकीदार आया है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। घटना बलवाहाट ओपी की है।


दरअसल, बलवाहाट ओपी के मालखाने से दो बाइक की चोरी का एक मामला सामने आया है। बाइक चोरी के मामले में चौकीदार की भूमिका को संदिग्ध माना जा रहा है। इस मामले में बलवाहाट ओपी में बीते 23 जुलाई को  केस दर्ज किया गया था। वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर जब सीसीटीवी कैमरा खंगाला गया तो बीते 22 अगस्त की शाम करीब चार बजे चौकीदार विजेंद्र पासवान अन्य दो अज्ञात व्यक्ति साथ थाना परिसर में जब्त किए गए बाइक की तरफ जाते दिखाई दे रहा है। 


फुटेज में चौकीदार थोड़ी देर बाद वापस आता दिखाई दे रहा है और करीब चार मिनट बाद दोनों अज्ञात भी वापस आते दिखाई दे रहे हैं। मामले में जब चौकीदार से पूछताछ की गई तो दोनों अज्ञात व्यक्तियों के बारे में जानकारी नहीं होने की बात कही थी। पूरे प्रकरण में चौकीदार सहित दो व्यक्तियों की भूमिका को संदिग्ध मानते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है। बता दें कि इससे पहले शराब बेचने के आरोप में आरोपी चौकीदार के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। जिसके बाद एसपी ने उसे सस्पेंड कर दिया था।