बिहार: लूटपाट के दौरान बदमाशों ने बैंककर्मी को मारी गोली, लूट ले गए इतने रूपए

बिहार: लूटपाट के दौरान बदमाशों ने बैंककर्मी को मारी गोली, लूट ले गए इतने रूपए

ARWAL: खबर अरवल से आ रही है, जहां बदमाशों ने लूटपाट के दौरान एक बैंककर्मी को गोली मार दी। जीविका समूह से पैसा वसूल कर बैंक लौट रहे बैंककर्मी को बदमाशों ने बीच रास्ते में घेर लिया और रूपयों से भरा बैग मांगने लगे, जब बैंककर्मी ने इसका विरोध किया बदमाशों ने उसे गोली मार दी और रूपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए हालांकि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना कलेर थाना क्षेत्र के कलेर गांव के पास की है।


बैंककर्मी की पहचान कुर्था थाना क्षेत्र के निघवा गांव निवासी मोहित यादव के 28 वर्षीय बेटे मनीष कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को बंधन बैंक का कर्मी मनीष जीविका समूहों से लोन का पैसा वसूलने निकला था। जीविका समूहों से पैसा कलेक्ट करने के बाद वह पापस बैंक लौट रहा था, तभी बीच रास्ते में बदमाशों ने उसका रास्ता रोक लिया और लूटपाट की कोशिश की। जब मनीष ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने उसके मुंह में गोली दाग दी और करीब 95 हजार रूपए लूटकर फरार हो गए।


स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मनीष को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया है। उधर, पूरी वारदात घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश में जुट गई है।