बिहार: कुएं से संदिग्ध हालत में मिला लड़की का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

बिहार: कुएं से संदिग्ध हालत में मिला लड़की का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

NALANDA: खबर नालंदा से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने एक नाबालिग लड़की की हत्या कर शव को गांव के कुएं में फेंक कर फरार हो गए। आशंका यह भी जताई जा रही है कि बदमाशों ने लड़की के साथ दुष्कर्म करने की बाद उसकी हत्या की है हालांकि पुलिस इसे हादसा बता रही है। कुएं से लड़की का शव मिलने के बाद इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना राजगीर थाना क्षेत्र के एक गांव की है।


बताया जा रहा है कि जिस जगह से लड़की का शव बरामद किया गया है वह जंगल का इलाका है और वहां कोई आता-जाता नहीं है। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश पहले लड़की को जबरन उठाकर जंगल में ले गए होंगे और रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद भेद खुलने के डर से उसकी हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया होगा। नाबालिग लड़की का शव मिलने के बाद तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं।


उधर, ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना के बाद मृतक नाबालिग के परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस इसे हादसा बताकर मामले को रफादफा करने की कोशिश कर रही है।