बिहार की लड़की का मध्य प्रदेश में 2 बार सौदा, कई बार हुआ रेप

बिहार की लड़की का मध्य प्रदेश में 2 बार सौदा, कई बार हुआ रेप

GOPALGANJ: गोपालगंज जिले से अगवा की गई युवती को पुलिस ने मध्य प्रदेश से बरामद किया है। दरअसल, चार माह पहले ही युवती को किडनैप कर लिया गया था, जिसे कुचायकोट थाने की पुलिस ने मध्य प्रदेश के सिहोर से ढूंढ निकाला। कुचायकोट थाने की पुलिस को पीडिता के परिजनों ने सूचना दी थी कि उसे मध्य प्रदेश में रखा गया है, जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी। पिछले 28 फरवरी को ही युवती को सासामूसा शिव मंदिर के पास से तीन युवकों ने अगवा कर लिया था। घटना के बाद पीड़िता के पिता ने कुचायकोट थाने में बेटी के किडनैप किए जाने का मामला दर्ज किया था। 


पुलिस द्वारा पूछताछ में पीड़ित युवती ने बताया कि तीनों युवक उसे पहले इंदौर ले गये और एक कमरे में उसका साथ कई बार गंदा काम किया। इतना ही नही, लड़की के साथ मारपीट भी की गई। हद तो तब हो गई जब बदमाशों ने उसे इंदौर की ही महिला संजू जाट को चार लाख रुपये में बेच दिया। हैरानी की बात है कि२एक महिला ने ही दूसरी महिला को दोबारा बेच दिया। पैसे के लिए महिला ने पीड़िता की शादी एक अधेड़ से दी। शादी के बाद अधेड़ उसे लेकर सिहोर आ गया और जबरन उसके साथ गंदा काम किया। यहां भी उसके साथ मारपीट की गई। 


एक दिन पीड़िता ने अधेड़ के मोबाइल से अपने पिता को फ़ोन कर घटना की जानकारी दी, जिसके बाद युवती के पिता ने पुलिस को इसकी सूचना दी। कुचायकोट पुलिस मध्य प्रदेश के सिहोर पहुंची और स्थानीय पुलिस की मदद से पीड़िता को सिहोर से गोपालगंज ले आई। फिलहाल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।