बिहार की 'चप्पल मार' नर्स : वैक्सीन लेने पहुंचे लोगों को चप्पलों से पीटा, भीड़ देखकर हुई आउट ऑफ़ कंट्रोल

बिहार की 'चप्पल मार' नर्स : वैक्सीन लेने पहुंचे लोगों को चप्पलों से पीटा, भीड़ देखकर हुई आउट ऑफ़ कंट्रोल

GOPALGANJ : बिहार के गोपालगंज जिले में टीका लेने पहुंचे लोगों की नर्स ने चप्पल से पिटाई कर दी. दरअसल, वैक्सीनेशन सेंटर पर लोगों की इतनी भीड़ हो गई थी कि उन्हें संभालना मुश्किल हो रहा था. लाख समझाने के बाद भी लोग धक्का-मुक्की कर रहे थे. बस फिर क्या था एक एएनएम ने लोगों पर चप्पलों की बरसात करनी शुरू कर दी. चप्पल मार नर्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. 


वायरल वीडियो हथुआ प्रखंड के सिंगहा स्वास्थ्य केन्द्र का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला भीड़ पर लगातार चप्पल बरसा रही है. महिला के बारे में बताया जा रहा है कि यह एएनएम है जो भीड़ को काबू करने के लिए भीड़ पर चप्पल की बरसात कर रही है. लेकिन भीड़ काबू नहीं हो पा रही है. लोग वैक्सीनेशन के लिए सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जिया उड़ाते दिख रहे हैं. 


बता दें कि मंगलवार को पूरे बिहार में मेगा वैक्सीनेशन अभियान चलाया गया था. टीकाकरण के लिए जिले के सभी पंचायतों में वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया था. हथुआ के सिंगघा पंचायत के भवन पर भी वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया था. लेकिन यहां पर वैक्सीन लेने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. वैक्सीन लेने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई, जिसके बाद यहां ड्यूटी पर मौजूद एक एएनएम ने लोगों पर चप्पलों की बरसात कर दी.


जिस समय एएनएम दनादन चप्पलों की बरसात कर रही थी उस समय किसी ने मोबाइल फोन से इसका वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे बेकाबू भीड़ को काबू में करने के लिए महिला एएनएम उन पर लगातार चप्पल बरसा रही है. उसने लाइन में लगे कई लोगों के ऊपर चप्पल चलाए.