बिहार: खेत से घर लौट रहे शख्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग, पैक्स अध्यक्ष पर गोली मारने का आरोप

बिहार: खेत से घर लौट रहे शख्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग, पैक्स अध्यक्ष पर गोली मारने का आरोप

BEGUSARAI: खबर बेगूसराय से आ रही है, जहां आपसी रंजिश को लेकर दबंगों ने एक शख्स को गोली मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। घायल शख्स को आनन फानन में परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है। घटना बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर गांव की है।


घायल युवक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर वार्ड संख्या एक निवासी मनोहर प्रसाद सिंह के 43 वर्षीय बेटे रजनीश कुमार उर्फ अन्नू सिंह के रुप में हुई। बताया जा रहा है कि 43 वर्षीय रजनीश कुमार बुधवार की रात 10 बजे अपने खेत में पटवन कर घर लौट रहा था, तभी आमगाछी के पास पैक्स अध्यक्ष चंदन कुमार अपने तीन साथियों के साथ सड़क पर खड़ा था और रजनीश को रुकने के लिए कहा और फिर फायरिंग कर दी इस फायरिंग में एक गोली रजनीश कुमार के जांघ में लगी है जिससे वह घायल हो गया है। 


घायल रजनीश ने पैक्स अध्यक्ष पर गोली चलाने का आरोप लगाया है। बाइक सवार घायल रजनीश कुमार किसी तरह से जान बचाकर वहां से भागा और अपने गांव पहुंचा, जहां से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल रजनीश ने बताया कि पहले भी उसके साथ मामूली बात को लेकर दो बार मारपीट की गई थी और इस बार गोली मारी गई है। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।