बिहार: दोस्त की गर्लफ्रेंड पर आया युवक का दिल, घर में अकेले पाकर की छेड़खानी, गुस्से में लड़की ने मार डाला

बिहार: दोस्त की गर्लफ्रेंड पर आया युवक का दिल, घर में अकेले पाकर की छेड़खानी, गुस्से में लड़की ने मार डाला

VAISHALI : बिहार के वैशाली जिले से हैरान करने वाली एक घटना सामने आई है. दरअसल एक युवक को अपने दोस्त की प्रेमिका के साथ छेड़खानी करना इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ गई. मृतक युवक के दोस्त, उसके मकान मालिक का बेटा और लड़की ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना सामने आने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


घटना वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र की है. यहां मंडई डीह गांव से दिल्ली पुलिस ने पातेपुर थाना की पुलिस के सहयोग से हत्या के मामले में आरोपित एक महिला को गिरफ्तार किया. पूछताछ के बाद दिल्ली पुलिस ने महिला को हाजीपुर सिविल कोर्ट में पेश किया. इसके बाद ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ दिल्ली लेकर चली गई. 


इस घटना के संबंध में पातेपुर थानाध्यक्ष रामशंकर कुमार और हत्या के मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस पदाधिकारी श्रवण कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांड़ा असवारी गांव निवासी 47 वर्षीय नवीन सिंह की पत्‍नी की मौत हो गई थी. इसके बाद वह थाना क्षेत्र के मंडई डीह गांव की एक लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा कर यहां से भगाकर दिल्ली लेकर चला गया था. वहां दोनों किसी कंपनी में काम कर रहे थे. इसी दौरान नवीन सिंह का दोस्त दिल्ली के मेट्रो विहार निवासी राज उर्फ राजकुमार का इसके घर आना-जाना शुरू हो गया. उसे नवीन सिंह की प्रेमिका पसंद आ गई. एक दिन घर में लड़की को अकेला पाकर उसने उसके सतह छेड़खानी की. 


छेड़खानी की घटना के बाद 25 जून को राजकुमार अचानक गायब हो गया. इसपर  युवक के स्वजनों ने स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. दो दिन बाद  28 जून को केएन कांडजु थाना क्षेत्र में एक नाले में उस युवक का शव बरामद किया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही थी. इसी क्रम में उसने नवीन सिंह समेत उसकी प्र‍ेमिका और मकान मालिक के बेटे की संल‍िप्‍तता का पता चला. दिल्ली पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर पातेपुर थाना की पुलिस के सहयोग से उस लड़की को गिरफ्तार कर लिया. 


पुलिस की पूछताछ में आरोपित लड़की ने पुलिस को बताया कि 25 जून की रात राजकुमार नशे में धुत होकर पहुंचा था. उसने उसके साथ बदसलूकी की. छेड़खानी की घटना से गुस्‍साए नवीन सिंह, मकान मालिक के बेटे और उस लड़की को यह बात नागवार गुजरी. उनलोगों ने मिलकर राजकुमार को और शराब पिलाई. इसके बाद हाथ-पैर बांधकर उसका गला घोंट दिया. फिर नाले में शव फेंक दिया. इस मामले में युवती का आरोपित पति अभी तक फरार है.