बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था का बुरा हाल! हॉस्पिटल में डॉक्टरों के नहीं रहने से गई बच्चे की जान, परिजनों ने किया भारी बवाल

बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था का बुरा हाल! हॉस्पिटल में डॉक्टरों के नहीं रहने से गई बच्चे की जान, परिजनों ने किया भारी बवाल

SITAMARHI: बिहार के सीतामढ़ी से खबर आ रही है जहां बच्चे के मौत के बाद परिजनों से बवाल किया है. बता दे सोमवार की देर रात शहर के मेहसौल ओपी अंतर्गत डुमरा रोड स्थित नियो केयर चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में  बच्चे की मौत हो गई. मासूम के मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने हॉस्पिटल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया है. 


वही मृत बच्चे के पिता अबोद मुखिया ने बताया कि बेटे की तबीयत बिगड़ने के बाद हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. लेकिन हॉस्पिटल में  डॉक्टरों नहीं थे. तो बच्चे को दिखाने के लिए किसी दूसरे हॉस्पिटल लेकर जाने लगे. तभी वहां मौजूद कर्मियों ने रोका कि डॉक्टर आ रहे हैं. कुछ ही देर में बच्चे का इलाज हो जाएगा. लेकिन डॉक्टर के नहीं पहुंचने की वजह से बच्चे की मौत हो गई. 


बता दें बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने हॉस्पिटल में जमकर तोड़फोड़ किया. इस हंगामा के बाद वहां मौजूद स्टाफ अपनी जान बचाकर भागने लगे. परिजनों के द्वारा अस्पताल के बाहर भी सड़क जाम किया गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाया और सड़क और हॉस्पिटल से जाम को हटवाने की कोशिश की. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.