बिहार : 2 बच्चों की मां को किडनैप कर महीनों किया रेप, फिर गौमांस खिलाकर धर्म परिवर्तन की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

बिहार : 2 बच्चों की मां को किडनैप कर महीनों किया रेप, फिर गौमांस खिलाकर धर्म परिवर्तन की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

SUPAUL : बिहार के सुपौल जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, एक युवक ने महिला को किडनैप कर एक महीने तक उसका रेप किया. इतना ही नहीं इंसानियत की सारी हदें पार करते हुए आरोपी उसे गोमांस मांस खिलाकर जबरन धर्म परिवर्तन करने का दबाव भी देता रहा. महिला ने जब इससे मन किया तो उसने जान से मारने की धमकी भी दी. किसी तरह महिला ने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी. 


घटना भीमपुर थाना क्षेत्र का है. पीड़िता के परिजनों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस को दिए आवेदन में महिला ने कहा है कि 30 जून की शाम करीब 7 बजे वह घर से बांसवाड़ी में शौच के लिए गई थी. तभी चापीन वार्ड 13 निवासी मोहम्मद कलीम ने उसे पकड़ लिया. मुंह और आंख पर कपड़ा बांधकर उसे गाड़ी में लेकर जाने लगा. जब उसकी आंख खुली तो वह एक कमरे में थी. उसके बाद कलीम लगातार उसका रेप करता रहा. धर्म परिवर्तन का दबाव देते हुए ऐसा नहीं करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी. 


शनिवार को उसे किसी तरह पता चला कि जिस जगह उसे रखा गया है वह फारबिसगंज है. उसने किसी तरह यह सूचना अपने परिजनों को दी. इसकी भनक भी कलीम को लग गई. इसके बाद युवक उसे कहीं दूसरी जगह ले जाने लगा. इसी बीच उसके परिजन वहां पहुंच गए और फारबिसगंज रेलवे स्टेशन पर कलीम को पकड़ लिया.

आरोपी मोहम्मद कलीम


उन्होंने कलीम को पुलिस के हवाले कर दिया. भीमपुर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि महिला के आवेदन पर केस दर्ज किया गया है. गिरफ्तार आरोपी युवक को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.