बिहार में लॉकडाउन के बीच अपराधी अनलॉक: सिवान में डबल मर्डर, दो लोगों की गला रेत कर हत्या, शव को बगीचे में फेंका

बिहार में लॉकडाउन के बीच अपराधी अनलॉक: सिवान में डबल मर्डर, दो लोगों की गला रेत कर हत्या, शव को बगीचे में फेंका

SIWAN : बिहार में जनता के लिए भले ही लॉकडाउन हो, अपराधी बेलगाम औऱ अनलॉक हैं. सिवान से बड़ी खबर आ रही है जहां दो कारोबारियों की गला रेत कर हत्या कर दी गयी है. दोनों के मर्डर के बाद शव को फेंक दिया गया. बगीचे में फेंके गये शव को वहां खेलने गये बच्चों ने सबसे पहले देखा. उन्होंने शोर मचाया तो लोग पहुंचे औऱ फिर डबल मर्डर सामने आया.


बनियापुर थाना क्षेत्र की घटना 
सिवान के बनियापुर थाना क्षेत्र के मंझवलिया सिंचाई विभाग के भवन के पास बगीचे में रविवार को बच्चे खेलने पहुंचे. वहां उन्होंने दो लोगों का शव पड़ा देखा. बच्चों ने शोर मचाया तो लोगों को खबर मिली और फिर पुलिस को खबर दी गयी. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मारे गये दोनों व्यक्तियों की पहचान कर ली गयी है.


शनिवार की शाम घर से निकले थे कारोबारी
पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक जिनकी हत्या हुई है वे दोनों शनिवार की शाम अपने घर से बाहर निकले थे. मृतकों की पहचान कर ली गयी है. उनमें से एक मंझवलिया गांव का रहने वाला 45 साल का दिलीप प्रसाद है जो चार-नाश्ते की दुकान चलाता था. वहीं दूसरा व्यक्ति 50 साल का निजामुद्दीन मंसुरी है. निजामुद्दीन छाता बनाने का काम करता है.


पुलिस ने बताया कि फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि किस कारण से उनकी हत्या की गयी है औऱ उसमें कौन लोग संलिप्त थे. हालांकि छानबीन की जा रही है. कुछ लोगों से पूछताछ की गयी है.  अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पूछताछ के साथ साथ छापेमारी भी की गयी है.


उधर मारे गये दोनों व्यक्ति के परिजनों कहना है कि दोनों शनिवार की देर शाम घर से निकले थे. लेकिन पूरी रात वापस नहीं लौटे. देर रात तक उनके वापस नहीं लौटने के बाद खोजबीन की गयी लेकिन कोई पता नहीं चला. रविवार को उनकी हत्या होने की जानकारी मिली. परिजनों ने कहा कि ऐसी कोई दुश्मनी भी नहीं थी जिसके कारण कोई हत्या कर दे. ना दोनों इतने बड़े कारोबारी थे कि पैसे के कारण हत्या कर दी जाये.