बिहार : रेप की कोशिश के बाद मासूम बच्ची की हत्‍या, भीड़ ने पुलिस टीम पर किया हमला

बिहार : रेप की कोशिश के बाद मासूम बच्ची की हत्‍या, भीड़ ने पुलिस टीम पर किया हमला

SIWAN : इस वक्त एक ताजा खबर बिहार के सीवान जिले से सामने आ रही है. बलात्कार की कोशिश के बाद एक मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस टीम के ऊपर जानलेवा हमला किया है. पुलिस के ऊपर रोड़ेबाजी करने की बात सामने आ रही है. सीवान पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 


वारदात सीवान जिले के पचरूखी थाना इलाके की है. यहां अलापुर गांव में संदेहास्पद स्थिति में 5 साल की एक मासूम बच्ची की लाश बरामद की गई है. बताया जा रहा है कि रेप की कोशिश के बाद बच्ची की हत्या की गई है. इस वारदात को अंजाम देने वाले प्रदीप सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जो सिसवन थाना के सुबही रामगढ़ गांव रहने वाला बताया जा रहा है. जानकारी मिली है कि आरोपी प्रदीप सिंह आलापुर गांव में अपने मामा के घर आया था.


मृतक बच्ची के परिजनों ने बताया कि बच्ची कल शाम से ही लापता थी. उन्होंने बच्ची को ढूंढने की पूरी कोशिश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका. जिसके बाद उन्होंने पचरूखी थाना में बच्ची के लापता होने की शिकायत की. पुलिस ने संदेह के आधार पर आरोपी प्रदीप सिंह को पकड़ा और कड़ाई से पूछताछ की.


पूछताछ के दौरान प्रदीप ने पुलिस के सामने इस बात को कुबूल किया कि उसने बच्ची को जान से मार दिया है और उसकी लाश को छिपा दिया है. जब पुलिस प्रदीप को उस जगह ले गई तो देखी की बच्ची की लाश छिपाई गई है. उधर दूसरी ओर पुलिस आरोपी प्रदीप को साथ लेकर जब शव की बरामदगी के लिए जा रही थी. तब गुस्से भीड़ ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. भीड़ ने पुलिस के वाहन का शीशा भी तोड़ दिया.