बिहार के सरकारी स्कूल में अश्लील गानों पर बार-बालाओं ने लगाये ठुमके, तेजी से वीडियो हो रहा वायरल

बिहार के सरकारी स्कूल में अश्लील गानों पर बार-बालाओं ने लगाये ठुमके, तेजी से वीडियो हो रहा वायरल

SITAMARHI: बिहार के सरकारी स्कूल में बार-बालाओं ने अश्लील गानों पर जमकर ठुमके लगाए। बार डांसरो का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जबसे शिक्षा विभाग की कमान अपर मुख्य सचिव के के पाठक ने संभाला है तबसे शिक्षा विभाग में कई तरह के फरमान जारी होने से शिक्षकों के बीच हड़कंप मचा हुआ है लेकिन धीरे-धीरे उनका खौफ अब मानो खत्म होता जा रहा है। 


यही वजह है के सीतामढ़ी जिले बोखड़ा प्रखंड के नयाटोल गांव स्थित रघुनी गोप सुंदरवती उच्च विद्यालय नयाटोल में बार बालाओं ने भोजपुरी के अश्लील गानों पर जमकर ठुमके लगाये। वीडियो गोवर्धन पूजा के दिन का है लेकिन वायरल यह अब हो रहा है। इस मामले में शिक्षा विभाग अबतक बेखबर है और पुलिस प्रशासन को भी इसकी खबर नहीं है। 


यूं कह सकते हैं की पुलिस प्रशासन और शिक्षा विभाग को ऐसा आयोजन करा ठेंगा दिखाने का काम किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया गया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। विद्यालय में इस तरह का आयोजन कहीं ना कहीं शिक्षा के मंदिर को शर्मसार कर रहा है। बताया जा रहा है कि की पूरी रात अश्लील गानों पर बार-बालाओ ने ठुमके लगाये गये लेकिन किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी।