बिहार: आधी रात को घर में घुसा थानेदार, अकेला पाकर महिला से की छेड़खानी, बेटी ने वीडियो बनाकर किया वायरल

बिहार: आधी रात को घर में घुसा थानेदार, अकेला पाकर महिला से की छेड़खानी, बेटी ने वीडियो बनाकर किया वायरल

ROHTAS : सूबे के रोहतास जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो बिहार पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा करती है. दरअसल एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स कुछ महिलाओं के साथ छेड़खानी, हाथापाई और बदतमीजी करते दिखाई दे रहा है. वीडियो में कुछ लोग बिहार पुलिस की वर्दी में भी दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि महिलाओं के साथ छेड़खानी और बदतमीजी करने वाला ये शख्स कोई और नहीं बल्कि थानेदार है.


घटना रोहतास जिले के अमझोर थाना इलाके का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में एक लड़की की आवज़ आ रही है, जो पुलिसवालों को ये कह रही है कि घर में कोई नहीं है. महिलाएं हैं. आप बदतमीजी कर रहे हैं. आप हाथापाई कर रहे हैं. वायरल वीडियो में एक पुलिसवाला महिला का बाल पकड़कर खींचते हुए दिखाई दे रहा है. लड़की बार-बार उससे छोड़ देने की गुहार कर रही है लेकिन पुलिसवाले अपनी लीला दिखाकर अभद्र व्यवहार रहे हैं.


घर में मौजूद एक महिला जब वीडियो बनाने लगी तो उससे फोन छीनने का प्रयास भी किया गया. वहीं बाल भी खींचे गए. सबसे बड़ी बात है कि वीडियो में उनके साथ एक भी महिला पुलिसकर्मी नहीं दिख रही है. यह वायरल वीडियो अमझोर इलाके के भादसा गांव का बताया जा रहा है. यहां गांव के ही रंजीत यादव पर अमझोर थाने में अवैध बालू लदे ट्रैक्टर छुड़ाने का आरोप है. 


इसी मामले को लेकर पुलिस बिना वारंट बिना महिला सिपाही साथ लिए रंजीत यादव के घर पर गई थी. हालांकि घर की महिलाओं का कहना था कि रंजीत यादव घर पर नहीं है. पुलिस घर की महिलाओं से रंजीत को निकालने के लिए कह रही थी. इसी दौरान महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की गई.


इस वायरल वीडियो को लेकर थानेदार अजय कुमार ने अपने उपर लगे सारे आरोपों से इनकार कर दिया. उन्होंने बताया कि उनके साथ महिला पुलिसकर्मी थी. हमलोग सुबह साढ़े छह बजे गए थे. इस मामले में डेहरी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नवजोत सिमी ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है कि अमजोर थाना की पुलिस द्वारा महिला के घर में घुसकर अभद्र व्यवहार किया गया है. इस मामले में अभी जांच चल रही है. जांच के बाद जो इसमें दोषी पाए जाएंगे उनपर कार्रवाई होगी.