पूर्णिया में शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, थानेदार बुरी तरह जख्मी

पूर्णिया में शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, थानेदार बुरी तरह जख्मी

PURNEA : बिहार में बीते दिनों कई जिलों से जहरीली शराबकांड सामने आने के बाद सरकार ने प्रशासन को फिर से शराबबंदी की समीक्षा करने का टास्क दिया है. पुलिस-प्रशासन की टीम अपने अपने जिले में जोरों-शोरों से छापेमारी अभियान चला रही है. इसी कड़ी में इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के पूर्णिया जिले से सामने आ रही है जहां शराब के ठिकानों पर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर कुछ असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया. इस हमले में थाना प्रभारी बुरी तरह जख्मी हो गए. 


मामला पूर्णिया के श्रीनगर थाना क्षेत्र के मखना गांव का है. यहां पुलिस को शराब के धंधेबाजों के ठिकाने की गुप्त सूचना मिली थी. पुलिस ने जब इसकी जांच की तो मामला सच पाया गया. पुलिस धंधेबाजों के ठिकानों पर छापेमारी करने पहुंची ही थी कि कुछ असामाजिक तत्वों ने उनपर लाठी-डंडे औउर पत्थर फेंककर हमला कर दिया. इस हमले में श्रीनगर थाना प्रभारी संतोष झा बुरी तरह जख्मी हो गए. 


स्थानीय लोगों और पुलिस टीम की मदद से तुरंत थाना प्रभारी को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने उनका प्राथमिक इलाज कर दिया है. उन्हें गंभीर चोटें आईं हैं. इधर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.