बिहार: BJP विधायक के बॉडीगार्ड ने दलित युवक को पीटा, PM मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम के दौरान MLA ने कॉलर पकड़कर पिटवाया

बिहार: BJP विधायक के बॉडीगार्ड ने दलित युवक को पीटा, PM मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम के दौरान MLA ने कॉलर पकड़कर पिटवाया

PURNEA : बिहार के पूर्णिया में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के दौरान बीजेपी विधायक के बॉडीगार्ड ने दलित युवक की जमकर पिटाई कर दी. दलित युवक की पिटाई के दौरान बीजेपी विधायक भी मौजूद थे और उन्होंने खुद कॉलर पकड़कर अपने बॉडीगार्ड से दलित युवक को पिटवाया. ये आरोप पीड़ित दलित युवक ने लगाया है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश का माहौल है. उन्होंने काफी हंगामा किया है. 


घटना पूर्णिया जिले के गुलाबबाग की है, जहां पुराना सिनेमा हाॅल रोड के पास आम जनता के साथ पूर्णिया सदर विधायक विजय खेमका पीएम मोदी के रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' को सुन रहे थे. 'मन की बात' कार्यक्रम संपन्न होने के बाद एक दलित युवक अनिल कुमार राम ने भाजपा विधायक विजय खेमका से अपने इलाके की ख़राब स्थिति को लेकर शिकायत की और कहा कि दलित बस्ती में चलकर देखिये कि वहां के लोग कैसे हालात में रहने को विवश हैं. सड़क, गली और नाली सबका बुरा हाल है. इनसब का मरम्मत जरूरी है.


दलित युवक अनिल कुमार राम ने बीजेपी विधायक विधायक विजय खेमका से कहा कि बारिश के समय में दलित बस्ती में रहने वाले लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. कई जगह बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं. नाली का कीचड़ गली में जमा हो जाता है. लोग कीचड़ में ही आने-जाने को मजबूर होते हैं. एक जनप्रतिनिधि होने के नाते एक बार आपको इसके बारे में सोचना चाहिए और इसे ठीक कराना चाहिए ताकि दलित बस्ती के लोग भी ठीक से रह सके. 


अनिल कुमार राम का आरोप है कि उसकी शिकायत सुनकर भाजपा विधायक विजय खेमका जड़ से उखड़ गए. उन्होंने खुद कॉलर पकड़ लिया और उनके बॉडीगार्ड ने पीटना शुरू कर दिया. भाजपा विधायक के बॉडीगार्ड ने दलित युवक के गाल पर थप्पड़ बरसाना शुरू कर दिया. इस घटना के बाद वहां मौजूद दलित बस्ती के लोग काफी आक्रोशित हो गए और उन्होंने विधायक और विधायक के बॉडीगार्ड के इस रवैये का विरोध किया. 


मामला भड़कता देख भाजपा विधायक विजय खेमका वहां से भाग निकले. पीड़ित दलित युवक अनिल कुमार राम की मां सुधा देवी का कहना है कि भाजपा विधायक के बॉडीगार्ड ने जबरदस्ती उनके बेटे को पीटा. उनके बेटे ने एमएलए से शिकायत की थी कि गड्डा और कचड़ा जमा होने के कारण लोगों को आने-जाने में परेशानी होती है.