पटना के बड़े होटल में बॉयफ्रेंड के साथ रंगरेलियां मनाने पहुंची थी प्रेमिका, मैनेजर के साथ इस हालत में पकड़ी गई

पटना के बड़े होटल में बॉयफ्रेंड के साथ रंगरेलियां मनाने पहुंची थी प्रेमिका, मैनेजर के साथ इस हालत में पकड़ी गई

PATNA : राजधान पटना से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो काफी हैरान करने वाला है. पटना पुलिस ने राजधानी के पॉश इलाके में स्थित एक बड़े होटल में छापेमारी की है. पुलिस की रेड में एक लड़की को होटल के मैनेजर के साथ गिरफ्तार किया गया है. इनकी करतूत जानकार आप भी दंग रह जायेंगे.


file photo


दरअसल ये पूरा मामला पटना के शास्त्रीनगर थाने से जुड़ा है. शास्त्रीनगर थाना अंतगर्त शिवपुर एरिया में एक बड़ा होटल है. इस होटल में एक कपल ने कमरा बुक किया. दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर ही रहे थे कि तभी पुलिस को इसकी भनक लग गई. दरअसल पटना पुलिस को ये जानकारी मिली कि होटल में प्रेमी जोड़े शराब पार्टी कर रहे हैं.


file photo


इस मामले की गुप्त सूचना मिलते ही शास्त्रीनगर के थानेदार के नेतृत्व में फौरन कार्रवाई की गई. पटना पुलिस क टीम ने उस होटल में दबिश दी और होटल से एक लड़की को शराब के नशे में गिरफ्तार कर लिया. हालांकि इस दौरान उस लड़की का आशिक उसे अकेले छोड़कर होटल से भागने में कामयाब रहा. पुलिस इसकी तलाश में जुटी हुई है.


file photo


इस घटना के बाबात शास्त्रीनगर के थानेदार ने कहा कि एक लड़की को पुलिस ने होटल में शराब पार्टी करते गिरफ्तार किया है. लड़की जिस शख्स के साथ होटल में पार्टी मनाने पहुंची थी, वो फरार हो गया है. लड़की से इसके घरवालों के बारे में पूछा जा रहा है. लड़के के बारे में भी जानकारी जुताई जा रही है. लड़की के साथ-साथ पुलिस ने होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है. दोनों से पूछताछ कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.