बिहार : शराबियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, गिरफ्तार बाप-बेटे को छुड़ा ले गए बदमाश

बिहार : शराबियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, गिरफ्तार बाप-बेटे को छुड़ा ले गए बदमाश

NAWADA :  इस वक्त एक ताजा खबर नवादा जिले से सामने आ रही है, जहां शराबियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला किया गया है. मामला नवादा थाना क्षेत्र के विनोबा नगर का है, जहां पुलिस बल पर हमला करने की बात सामने आ रही है. पत्थरबाजी में पुलिस गाड़ी का शीशा टूट गया गया है. पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है कि आखिरकार इस घटना के पीछे किसका हाथ है. 


घटना मामला नवादा जिले के गोविदपुर थाना क्षेत्र की है, यहां विनोबा नगर में शराबियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला किया गया है. पुलिस की गिरफ्त से आरोपी बाप-बेटे को छुड़ा लिया गया है. इस मामले में पुलिस ने कड़ा एक्शन लेते हुए आरोपी की प्रमिला देवी और पुत्र सुजीत कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 


नवादा पुलिस पर हमले को लेकर दारोगा रामप्रवेश राम ने तीन नामजद और 10 से 15 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. बताया जाता है कि गोविदपुर थाना में पदस्थापित एसआइ रामप्रवेश राम, एसआइ सतीश कुमार पुलिस बल के साथ क्षेत्र में गश्ती कर रहे थे.  इसी दौरान सूचना मिली कि एक घर में महिला प्रमिला देवी कुछ लोगों को शराब पिला रही है. सूचना के आधार पर गश्ती पर रही पुलिस वहां छापेमारी करने पहुंच गई. घर की छत पर सिया राजवंशी, उसका बेटा आदि शराब पी रहा था. तब पुलिस ने पिता-पुत्र को पकड़ लिया. जबकि अन्य वहां से निकल गए.


उसकी पत्नी प्रमिला ने हल्ला करना शुरू कर दिया. शोर सुनकर ग्रामीण वहां पर जुट गए और पुलिस टीम पर पत्थरबाजी करना शुरू कर दिया. जिसमें गाड़ी का शीशा टूट गया. अचानक हुए हमले के बाद पुलिसकर्मी आवाक रह गए. हमलावरों ने पुलिस की पकड़ में आए पिता-पुत्र को मुक्त करा लिया.