मुजफ्फरपुर में दो लड़कियों की मौत, गड्ढे में डूबने से गई दोनों की जान

मुजफ्फरपुर में दो लड़कियों की मौत, गड्ढे में डूबने से गई दोनों की जान

MUZAFFARPUR : इस वक़्त एक ताजा खबर मुजफ्फरपुर जिले से सामने आ रही है, जहां गड्ढे में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई है. बकरी चराने के दौरान यह घटना हुई है. दोनों बच्चियों की मौत के बाद उनके घर में कोहराम मच गया है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.


घटना मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र की है, जहां नरमा स्थित गोहिया टोला में गड्ढे में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई. मृतक बच्चियों की पहचान धर्मेन्द्र सहनी की बेटी पूजा कुमारी (14) और उमेश सहनी की बेटी मौसम कुमारी (13) के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि दोनों बच्चियां बकरी चराने के लिए घर से गई हुई थीं. इस दौरान वे एक गड्ढे में बकरी को पानी पिलाने लगी. अचानक से पैर फिसलने के कारण दोनों बच्चियां गड्ढे में डूब गईं, जिसके कारण उनकी मौत हो गई.


बच्चियों की मौत की खबर मिलते ही फ़ौरन घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों के शव को पानी से बाहर निकाला. हथौड़ी थाना की पुलिस को भी इस घटना की सूचना दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव का SKMCH में पोस्टमार्टम कराया. फिर उनकी डेड बॉडी को उनके परिजनों को सौंप दिया.