‘बिहार के लोगों से मांफी मांगें लालू-नीतीश और कांग्रेस’ दयानिधि मारन के विवादित बयान पर बोले सम्राट

‘बिहार के लोगों से मांफी मांगें लालू-नीतीश और कांग्रेस’ दयानिधि मारन के विवादित बयान पर बोले सम्राट

PATNA: DMK नेता दयानिधि मारन के बिहार और यूपी के लोगों को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद सियासत गर्म हो गई है। दयानिधि मारन के बयान से एक तरफ इंडी गठबंधन नें शामिल जेडीयू और आरजेडी ने किनारा कर लिया है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी और एनडीए के दल हमलावर हो गए हैं। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लालू-नीतीश और कांग्रेस से बड़ी मांग कर दी है।


सम्राट चौधरी ने कहा है कि लालू प्रसाद और नीतीश कुमार से पूछा है कि जिस तरीके से DMK नेता दयानिधि मारन ने बिहार और बिहारियों का अपमान किया है, क्या राष्ट्रीय जनता दल, कांग्रेस पार्टी और जनता दल यूनाइटेड माफी मांगेगा? इस तरह का अपमान भारतीय जनता पार्टी और बिहार के लोग किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं करेंगे। दयानिधि को क्षमा मांगना चाहिए, नहीं मांगते हैं तो इसके खिलाफ भारतीय जनता पार्टी आंदोलन करेगी।


वहीं तेजस्वी द्वारा सीएम नीतीश कुमार के साथ मंच साझा नहीं करने को लेकर उठ रहे सवाल पर सम्राट चौधरी ने कहा कि इंडी गठबंधन के लोग जमीनी हकीकत को समझ चुके हैं। सम्राट ने इंडी गठबंधन के लोगों को खुली चुनौती देते हुए कहा कि 2024 के चुनाव में चाहे नीतीश कुमार हों या लालू प्रसाद हों या लाल झंडे के लोग, किसी का खाता नहीं खुलेगा।


बता दें कि बता दें कि DMK नेता दयानिधि मारन एक कार्यक्रम के दौरान यूपी और बिहार के रहने वाले लोगों के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। दयानिधि ने कहा कि यूपी और बिहार के लोग तमिलनाडु में आकर टॉयलेट साफ करते हैं। हिन्दी बोलने वाले ये लोग यहां आकर यह काम करते हैं। यूपी बिहार के लोग तमिननाडु में कंस्ट्रक्शन से जुड़े छोटे-मोटे काम करते हैं। मारन के इस बिगड़े बोल से बिहार की सियासत में बवाल मच गया है।