बिहार: JDU नेता की हत्या मामले में 4 लोग गिरफ्तार, अपहरण कर उतारा था मौत के घाट

बिहार: JDU नेता की हत्या मामले में 4 लोग गिरफ्तार, अपहरण कर उतारा था मौत के घाट

KHAGARIA : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सत्ताधारी दल जेडीयू के कद्दावर नेता की हत्या के मामले में खगड़िया पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने इस मामले में दो महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि अभी भी मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्तार से फरार हैं. 


मामला खगड़िया जिले के मुफ्फसिल थाना इलाके का है, जहां सोराडीह गांव के पास जेडयू के कद्दावर नेता अशोक सहनी उर्फ मुन्ना सहनी (35) की हत्‍या मामले में पुलिस ने चार लोगों को अरेस्ट किया है. गिरफ्तार आरोपियों में विकास सहनी और गौतम कुमार शामिल हैं. इनके अलावा मत्स्य जीवी समिति के पूर्व प्रखण्ड मंत्री सिकेन्द्र सहनी की पत्नी और बहु को भी गिरफ्तार किया है.


पुलिस के मुताबिक पूर्व प्रखण्ड मंत्री सिकेन्द्र सहनी का बेटा और मुख्य आरोपी धर्मवीर कुमार और बलवीर कुमार अब भी फरार है. मृतक के पिता के आवेदन पर मुफ्फसिल थाना में बलवीर ,धर्मवीर समेत एक दर्जन नामजद अभियुक्त बनाया गया है. जबकि डेढ़ दर्जन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज हुआ है.


गौरतलब हो कि बीते सोमवार को जेडयू के कद्दावर नेता अशोक सहनी उर्फ मुन्ना सहनी (35) की हत्‍या कर दी गई थी. अशोक सहनी मत्स्य जीवी सहयोग समिति के मंत्री थे और ये कल रविवार से ही लापता थे. खगड़िया शहर के बलुवाही मुहल्ले जदयू नेता अशोक सहनी उर्फ मुन्ना सहनी के साथ इनके ड्राइवर बबलू का भी अपहरण हुआ था लेकिन बाद में बदमाशों ने उसे छोड़ दिया था.


खगड़िया बखरी सड़क के कोठिया ढाला के पास से रविवार को जेडयू नेता अशोक सहनी उर्फ मुन्ना सहनी को अपराधियों ने उठाया था. चुनावी रंजिश में अपहरण कर हत्या की आशंका जताई जा रही थी. अपहरण के बाद से सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस लगाई गई थी. अशोक सहनी की बरामदगी को लेकर पुलिस की तकनीकी टीम भी काम कर रही थी.


बताया जा रहा है कि अशोक उर्फ मुन्ना सहनी ने दिन के एक बजे पत्नी को फोन पर बताया कि वह गंगौर की ओर जलकर देखने जा रहे हैं. तभी रास्ते में पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया. खगड़िया के सदर डीएसपी सुमित कुमार के नेतृत्व में पुलिस छापेमारी कर रही थी. आखिरकार पुलिस ने इस हत्याकांड से जुड़े लोगों को पकड़ लिया है. पुलिस का दावा है कि मुख्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.