बिहार में फिर सेक्स रैकेट का बड़ा भंडाफोड़, 4 कॉल गर्ल 6 लड़कों के साथ पकड़ी गईं, सावधानी बरतने वाली चीजें और दवाइयां बरामद

बिहार में फिर सेक्स रैकेट का बड़ा भंडाफोड़, 4 कॉल गर्ल 6 लड़कों के साथ पकड़ी गईं, सावधानी बरतने वाली चीजें और दवाइयां बरामद

PATNA : बिहार में सेक्स रैकेट के एक बड़े धंधे का खुलासा हुआ है. पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल कई लोगों को पकड़ा है. गिरफ्तार लोगों में 4 लड़कियां और 6 लड़के शामिल हैं.  इस धंधे का संचालन करने वाली लड़की को भी पकड़ा गया है. कमरे से आपत्तीजनक सामान और दवाइयां भी बरामद की गई हैं. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.


file photo 


मामला बिहार के वैशाली जिले का है. यहां हाजीपुर में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. जिले के महुआ थाना क्षेत्र के मुकुन्दपुर सिघाड़ा में रेड मारते हुए पुलिस ने 4 ड़कियों को 6 लड़के के साथ आपत्तिजनक गिरफ्तार किया. ये लड़के-लड़कियां काफी लंबे समय से जिस्मफरोशी के इस धंधे का संचालन कर रही थीं.


file photo 


ट्रेनी डीएसपी दुर्गा शक्ति के नेतृत्व में यह बड़ी कार्रवाई की गई है. वैशाली पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई. दरअसल हाजीपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि महुआ थाना क्षेत्र के मुकुन्दपुर सिघाड़ा में कई दिनों से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है. अक्सर लड़के-लड़कियों का यहाँ आना-जाना लगा रहता है. देह व्यापार के धंधे की सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई की और मौके से कई लड़कियों को लड़कों के साथ गिरफ्तार किया.


file photo 


मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की छापेमारी में इस घर के कमरों से आपत्तीजनक सामान और दवाइयां बरामद की गई हैं. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद मुकुन्दपुर सिघाड़ा इलाके में रहने वाले लोग काफी खुश हैं. उनका काफी है कि काफी लंबे समय से इस घर में लड़कों-लड़कियों का आना-जाना लगा रहता था. आवासीय इलाका होने के कारण ये लोग आज तक बचते आ रहे थे. लेकिन स्थानीय लोगों को काफी मुश्किलों से जूझना पड़ता था. अब गिरफ़्तारी होने के बाद लोग कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.


file photo 


मिली जानकारी के अनुसार बीते कई दिनों से अनजान लोग आते-जाते थे. उनसे मोटी रकम वसूली जाती थी. इस धंधे में कई महिलाएं और युवतियां शामिल थीं. पुलिस कई दिनों तक जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही थी. इस बीच पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त घर में कई ज्यादा लोग मौजूद हैं. जिसके बाद महुआ थाना की टीम और ट्रेनी डीएसपी दुर्गा शक्ति के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने दबिश दी और मौके से आपत्तिजनक हालत में 4 लड़कियों को 6 कस्टमर के साथ धर दबोचा. 


file photo 


इस सेक्स रैकेट के धंधे में शामिल दूसरे लोगों की तलाश की जा रही है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. महुआ थाना ने बताया कि विभाग को अनैतिक कार्य की सूचना मिली थी. गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है.


file photo